freefirepartnerprogram

मुटू फेयरवेल मैच में चमकी हागी

रोमानियाई फुटबॉल आइकन घोरघे हागी पिछले महीने एड्रियन मुटू के विदाई मैच के दौरान स्टार आकर्षण थे। 57 वर्षीय ने रोमानियाई फुटबॉल में उन्हें सबसे महान बनाने की झलक दिखाई। क्लुज एरिना पूर्व-चेल्सी और पर्मा स्ट्राइकर एड्रियन मुटू के सम्मान में विदाई मैच के लिए एकत्र हुए प्रशंसकों से भर गया था। मैच में एक स्टार-स्टडेड रोमानियाई टीम ने अनुभवी इतालवी रणनीतिज्ञ सेसारे प्रांडेली द्वारा प्रबंधित विश्व टीम को देखा।


स्टार-स्टडेड रोमानियाई टीम में लेफ्ट-बैक रज़वान रैट, स्ट्राइकर सिप्रियन मारिका और गोलकीपर बोगडान स्टेलिया जैसे खिलाड़ी थे। रैट ने रोमानिया के लिए 113 कैप बनाए, जबकि स्टेलिया ने अपने देश के लिए 91 बार खेला। अपनी ओर से, मारिका ने रोमानिया के लिए 72 खेलों में 25 गोल किए। विश्व टीम के लिए क्लाउड मेकले, जिमी फ्लोयड हैसलबैंक, रिकार्डो मोंटोलिवियो, अल्बर्टो गिलार्डिनो, लुका टोनी, टॉमस उजफालुसी, फर्नांडो काउटो और डेविड ट्रेजेगुएट को शामिल किया गया।

क्लुज भीड़ विदाई मैच के लिए अपनी दो मूर्तियों, एड्रियन मुटू और घोरघे हागी को देखने के लिए एकत्र हुए। जहां तक ​​रोमानियाई फुटबॉल का संबंध है, वे पिछले तीन दशकों के सर्वश्रेष्ठ दो खिलाड़ी रहे हैं। हागी और मुटू में बहुत कुछ समान है क्योंकि दोनों ने 35-35 गोल किए और रोमानियाई राष्ट्रीय टीम के लिए संयुक्त नेतृत्व के रूप में उभरे। उन्होंने अटैक में खेलते हुए दस नंबर की जर्सी भी पहनी थी।

मुटू और हागी स्टार-स्टडेड रोमानियाई टीम के लिए अपनी दस नंबर की शर्ट पहने हुए आक्रमण में एक साथ खेले। अपने साक्षात्कार मेंविदाई मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में 57 वर्षीय हागी ने यह कहकर अपने प्रदर्शन से ध्यान हटा लिया कि सारा खेल मुटू का है और सभी की निगाहें उन पर हैं।

विदाई खेल के लिए, स्टार-जड़ित रोमानियाई और विश्व टीम ने रोमांचक 3-3 से ड्रॉ खेला। जिमी फ्लोयड हैसलबैंक ने विश्व टीम के लिए पहला गोल किया, इससे पहले कि हागी ने मुटू को रोमानियाई टीम के लिए बराबरी का स्कोर बनाने में सहायता प्रदान की। हैसलबैंक ने फिर से गोल करके विश्व टीम को बढ़त हासिल करने में मदद की। दूसरे हाफ में, गिलार्डिनो ने इसे 3-1 कर दिया, इससे पहले IonelGanea के दो गोल ने सुनिश्चित कर दिया कि दोनों टीमें ड्रॉ के लिए बस गई हैं।

 

 

टैग:

टिप्पणियाँ बंद हैं।